ग्लैम वॉक 2 में मॉडल्स ने बिखेरे सौंदर्य के जलवे


टैलेंट इन द हुड एक ऐसी संस्था है जो आर्टिस्ट्स को प्लेटफार्म देने के लिए काम कर रही है। इसके फाउंडर्स अभिनीत सचदेवा, जसबीर कौर और दीपेश माथुर ने बताया कि ऐसे कई लोग है जिनमें कई तरह की स्किल्स होती है और अगर उन्हें थोड़ा सपोर्ट करके राह दिखाई जाई तो वे काफी अच्छा मुकाम हासिल कर सकते हैं। इसी मुहिम के तहत हम लोग अलग अलग शोज और इवेंट्स आयोजित करते हैं जिनमे अलग अलग तरह के कौशल के व्यक्तियों को अपना स्पेशल टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है।

इसके साथ ही हम सोशल मीडिआ पर हर तरह के आर्टिस्ट्स को प्रमोट करते है जिससे उनके टैलेंट को पहचान मिल सके। इसी उद्देश्य के साथ हमने ग्लैम वॉक 2 का आयोजन किया गया जिसमें मॉडल्स, फोटोग्राफर्स और डिज़ाइनर्स को अपनी खूबियां दिखाने का मौका मिला। इसमें 21 मॉडल्स, 7 फोटोग्राफर्स, 2 सिनेमेटोग्राफर्स, 3 डिज़ाइनर्स और एक इमेज ने कंसल्टेंट हिस्सा लिया। हर दो महीने में आयोजित होने वाले इस शो में इच्छुक मॉडल्स व फोटोग्राफर्स का पोर्टफोलियो तैयार करवाया जाता है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोजेक्ट्स भी दिलवाये जाते हैं जिससे वे अपने पैशन को प्रोफेशन में बदल सकें। यह मॉडल्स, डिजाइनर्स, फोटोग्राफर्स की कोलाबरेशन मीट होती है। शो से पहले 3 दिन का ट्रेनिंग सेशन भी हुआ जिनमे एक्सपर्ट्स इन नए लोगो को अपने अनुभवों से परिचित करवाया तथा इन्हें आगे बढ़ने में सहायता की।


इस शो में दो राउंड हुए। सभी पार्टिसिपेंट्स को 7 के दो ग्रुप्स में बांटा गया। इस शो में एक स्पेशल टैलेंट राउंड भी हुआ जिसमें वहां मौज़ूद कई लोगो ने अपना टैलेंट दिखाया। इस शो के सह प्रायोजक फ्रिल्स एंड फैशन और वी. एल. सी. सी. इंस्टिट्यूट ऑफ़ ब्यूटी एंड न्यूट्रिशन है। यह शो एक निस्वार्थ भावना के साथ लोगो को अपनी खूबियों से परिचित करवाने के लिए किया जाता है जिसमे कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है तथा एंट्री निशुल्क है। डिज़ाइनर पिंकी जैन, हर्षित जैन और अरुणिमा फ्रेडरिक ने अपना कलेक्शन शोकेस किया।

Read more